एक्स्ट्रा प्लेयर बन गए मुकेश और कौल : भाजपा

Listen to this article

कप्तानों की टीम में एक्स्ट्रा प्लेयर बन गए मुकेश और कौल : भाजपा

-भाजपा नेता बोले, कौल सिंह क्यों भूले सन्यास लेने की बात

IBEX NEWS,शिमला
पांच-पांच कप्तानों वाली कांग्रेस की नई टीम में मुकेश अग्निहोत्री और कौल सिंह ठाकुर एक्स्ट्रा खिलाड़ी बन गए हैं। कांग्रेस नेताओं की ओर से बीजेपी सरकार को सत्ता से बाहर करने और सरकार के खिलाफ चार्जशीट लाने के बयान पर पलटवार करते हुए यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने कही।

भाजपा के प्रवक्ता ने शनिवार को शिमला में जारी एक बयान में कहा है कि कांग्रेस के हर कोई नेता इन दिनों भाजपा सरकार के खिलाफ चार्जशीट लाने की बात कर रहे हैं और सत्ता वापसी का सपना देख रहे हैं। राम कुमार ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर ही न्यायालय में मुकदमे चल रहे हों और जो खुद आरोपों से घिरे हुए हों उनके मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती। भाजपा नेता ने कहा कि घर में सताए इन नेताओं की आज कांग्रेस के साथ-साथ प्रदेश की राजनीति में कुछ नेताओं की अहमियत खत्म हो चुकी है।

यही वजह है कि जनता के बीच उनकी अहमियत बनाए रखने के लिए जबरन एक्स्ट्रा प्लेयर के तौर पर उन्हें टीम शामिल किया गया है ताकि कार्यकर्ताओं को धोखे में रखा जा सके। कौल सिंह ठाकुर वही नेता हैं जो 2017 के चुनाव से रिटायरमेंट ले रहे हैं, जिनके बयान मीडिया में दर्ज हैं कि राजनीति में 75 की उम्र के बाद नेताओं को रिटायर हो जाना चाहिए।

राम कुमार नेता ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर ने तो 2020 लोकसभा उपचुनाव में भी एक बार फिर राजनीति संन्यास लेने की बात कही थी, लेकिन बाद वह पलट गए। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह भी कौल सिंह को कितना पसंद करते थे यह बात। हिमाचल प्रदेश का प्रत्येक नागरिक जानता है। राम ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री और कौल सिंह इन दिनों सत्ता में वापसी का माला जप रहे हैं। मुकेश अग्निहोत्री वही नेता हैं जो कहते हैं कि सरकार एक काम गिनाए जो उन्होंने किया हो। सवाल करते हुए पूछ कि वह बताएं कांग्रेस सरकार की ऐसी कौन सी योजना है जिसका सीधा लाभ लाखों लोगों को हुआ हो। भाजपा नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार का नहीं, बल्कि मुकेश अग्निहोत्री समेत सभी कांग्रेसियों को राजनीति से बाहर होने का समय आ चुका है।

Leave a Reply