एमएमएस बनाने वाले दोनों शिमला के रोहड़ूवासी। शर्मसार हुआ हिमाचल।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले की जांच में अब बड़े खुलासे होने लगे हैं। इस मामले में पुलिस ने शिमला के रोहड़ू के संगटेड़ी गांव के रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

इसके भाई से भी पूछताछ की गई है। शिमला के ढली से भी एक 31 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया गया है। वहीं, यूनिवर्सिटी में एमबीए कर रही एमएमएस बनाने वाली आरोपी छात्रा भी रोहड़ू के एक व्यवसायी की बेटी बताई जा रही है।

आरोपी छात्रा और इस युवक की दोस्ती शिमला के रोहड़ू में हुई थी। लंबे समय से वे फोन से एक दूसरे के संपर्क में थे। पुलिस छानबीन कर रही है कि आखिर युवक को ऐसे वीडियो छात्रा क्यों भेजती थी। दोनों में दोस्ती ही है या छात्रा को युवक ब्लैकमेल तो नहीं कर रहा था।

आरोपी युवक रोहडू में बेकरी की दुकान पर कार्य करता है। पंजाब पुलिस रविवार रात को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।

अब तक की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी छात्रा ने एमएमएस अपने दोस्त को भेजे थे। मामले का पता चलने के बाद पंजाब पुलिस ने शिमला पुलिस से संपर्क कर घटनाक्रम की बात साझा की। पंजाब पुलिस छात्रा के साथी को गिरफ्तार करने शिमला पहुंची। शाम को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

डीजीपी संजय कुंडू ने ट्वीट किया कि हिमाचल प्रदेश पुलिस ने संवेदनशीलता और पेशेवर तरीके के साथ पंजाब पुलिस के अनुरोध पर प्रतिक्रिया दी। हमने आरोपी को पकड़ लिया है