“जय राम जी” के शपथ ग्रहण में, आ रही है कांग्रेस। देश के दो बड़े राजनीतिक दल के पोस्टर वॉर को लेकर शिमला में रोचक पोस्टरवॉर।

Listen to this article

IBEX NEWS, शिमला।

विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मियों के बीच नेताओं में जुबानी जंग और पलटवार का दौर चरम पर है।इस बार पोस्टरवार को लेकर भी खूब रोचकता है।प्रदेश की राजधानी शिमला के लिफ्ट के पास सतासीन रहे राजनीतिक दल और विपक्ष पार्टी के पोस्टर्स को लेकर जनता खूब चटकारे लगा रही है। दोनों दलों के कार्यकर्ता लिफ्ट के पास लगे बैनरों को अपने अपने चश्मों से देख रही है।

कांग्रेस ने अपने पोस्टर में जहां भाजपा को पीछे कर सता में आने की घोषणा की है कि वे इस बार के विधानसभा चुनाव जीतकर सत्ता में कब्जा रही है। वहीं बीजेपी मिशन रिपीट पर अटलता दिखा रही है।पोस्टर में है कि “जयराम जी के शपथ ग्रहण में” । जनता का स्वागत है।

जनता के बीच भी दोनो बड़े दल इन्हीं दावों की हवा बांध रहे है। राजधानी में कांग्रेस का पोस्टर टंगा है कि “कांग्रेस आ रही है” बगल में भाजपा पोस्टर है कि “जय राम जी के शपथ में”।ये दोनो पोस्टर राजधानी के गिरते तापमान को खूब तपा रहें हैं। दलों की क्रिएटिविटी को लेकर ठहाके लगाए जा रहें है। उम्मीद की जा रही है चुनाव में कूदे तीसरे दल या निर्दलीय उम्मीदवार भी यहां अब अपनी मौजूदगी दिखा जाएं। ताकि चुनावी रोचकता में और तड़का लग जाए।