हिमाचल दिवस पर दिए जाने वाले स्टेट सिविल सर्विसेज अवार्ड, प्रेरणा स्रोत सम्मान और हिमाचल गौरव पुरस्कारों के लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने 31 दिसंबर 2022 तक आवेदन किए आमंत्रित।

IBEX NEWS शिमला।

हिमाचल दिवस पर दिए जाने वाले स्टेट सिविल सर्विसेज अवार्ड, प्रेरणा स्रोत सम्मान और हिमाचल गौरव पुरस्कारों के लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने 31 दिसंबर 2022 तक आवेदन अथवा अनुशंसा आमंत्रित की हैं।

इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी पत्र के अनुसार आगामी 15 अप्रैल 2023 को दिए जाने वाले स्टेट सिविल सर्विसेज अवार्ड, प्रेरणा स्रोत सम्मान और हिमाचल गौरव पुरस्कार के लिए आवेदन, नामांकन अथवा अनुशंसा 31 दिसंबर तक प्रेषित की जा सकती हैं। यह पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्यों एवं सेवाओं के लिए प्रदान किए जाते हैं।

पत्र के अनुसार संबंधित विभाग आवेदन, नामांकन अथवा अनुशंसा निर्धारित प्रपत्र पर भेज सकते हैं तथा इसके साथ नामांकित व्यक्ति या संस्था की उपलब्धियों का विवरण भी भेजना होगा। यह विवरण हिंदी में होना चाहिए तथा दो से अधिक पेज का नहीं होना चाहिए। इसकी एक सॉफ्ट कॉपी सामान्य प्रशासन विभाग को ईमेल gadbr2-hp@nic.in के माध्यम से भी प्रेषित करनी होगी।

आवेदन, नामांकन अथवा अनुशंसा के लिए निर्धारित प्रपत्र तथा आवश्यक जानकारी हेतु सामान्य प्रशासन विभाग की वेबसाइट www.himachal.nic.in/gad पर लॉग इन किया जा सकता है।