BREAKING: HPPSC ने हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और सड़कों के बाधित होने पर विभिन्नपरीक्षाओं का नया शैड्यूल जारी किया है। इसके अनुसार, अगस्त माह की परीक्षाएं अब सितम्बर और अक्तूबर में होंगी।क्लिक करें IBEX NEWS, शिमला।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

 HPPSC ने हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और सड़कों के बाधित होने के चलते विभिन्न स्थगित परीक्षाओं का नया शैड्यूल जारी किया है। इसके अनुसार, अगस्त माह की परीक्षाएं अब सितम्बर और अक्तूबर में होंगी। 

मंगलवार को आयोग की ओर से जारी संशोधित शैड्यूल के अनुसार हिमाचल प्रदेश न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा-2023 अब 18 से 22 सितम्बर तक आयोजित होगी। ये परीक्षा सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगी। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की मुख्य परीक्षा 26 से 28 सितम्बर तक सुबह 11 से 2 बजे तक आयोजित की जाएगी।

आचार्य (ज्योतिष) की परीक्षा 11 को

उच्च शिक्षा विभाग में आचार्य (ज्योतिष) की परीक्षा 11 सितम्बर को और भाषा, कला एवं संस्कृति विभाग में रिसर्च असिस्टैंट/जिला भाषा अधिकारी की परीक्षा 12 सितम्बर को सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक होगी।

असिस्टैंट इंजीनियर सिविल की परीक्षा 8 अक्टूबर को

जल शक्ति विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर सिविल की परीक्षा 8 अक्तूबर को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आयोजित होगी, जबकि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में मेडिकल ऑफिसर (डैंटल) के पदों के लिए परीक्षा 8 अक्तूबर को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होंगी। संशोधित शैड्यूल की विस्तृत जानकारी आयोग की वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दी गई है और इससे संबंधित अतिरिक्त जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।