बाल दिवस के उपलक्ष्य में राजधानी के प्रतिष्ठित स्कूल ईसीआई शेलेडे स्कूल के छात्र,छात्राओं को पिकनिक पर ले जाया गया और हर्षोल्लास से ये विशेष दिवस मनाया।

IBEX NEWS शिमला।

बाल दिवस के उपलक्ष्य में राजधानी के प्रतिष्ठित स्कूल ईसीआई शेलेडे स्कूल के छात्र,छात्राओं को पिकनिक पर ले जाया गया और हर्षोल्लास से ये विशेष दिवस मनाया।इस अयोजन में तीसरी से दसवीं कक्षा के छात्र, छात्राओं सहित अध्यापक कुफरी फन वर्ल्ड पहुंचे।बस में स्वार होकर प्राकृतिक दृश्यों का आनंद लेते हुए सुबह दस बजे अपने गंतव्य तक पहुंचे और वहां का खूबसूरत नजारे देखकर छात्र,छात्राएं बेहद खुश दिखे।

बच्चों ने यात्रा के दौरान गीत गाते हुए खूब मस्ती कर यात्रा को सुखद बनाया। यहां रंग बिरंगे फूलों और पक्षियों के बीच फन वर्ल्ड में बच्चे खूब खुश थे।

सभी साहसिक खेल अध्यापकों की देखरेख में बच्चों ने खेले।स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाया और अध्यापकों संग गीत संगीत , विभिन खेलों को खेलकर खूब मनोरंजन किया।

प्रिंसिपल आशिमा शर्मा और अध्यापकों ने सभी कक्षा के बच्चों के लिए इस अवसर पर सरप्राइज़ गिफ्ट्स भी भेंट किए।





कुफरी फन वर्ल्ड में झूलती नाव की सवारी के रोमांच का आनंद और पहाड़ की चोटी पर मीरा-गो-राउंड, सभी नवीनतम लोकप्रिय स्थानीय धुनों की पृष्ठभूमि मे कैंटीन में आराम करने हिमालय के पहाड़ों के शानदार नज़ारों का आनंद लेने के लिए प्रसिद्ध है।
कुफरी फन वर्ल्ड महासू चोटी के शीर्ष पर स्थित है। समुद्र तल से 2,800 मीटर (9,000 फीट) से ऊपर, यह दुनिया के सबसे ऊंचे मनोरंजन पार्कों में से एक है और ग्रह पर सबसे ऊंचे गो-कार्ट ट्रैक के लिए प्रसिद्ध है।


पार्क में जाना अपने आप में एक साहसिक कार्य है।








समुद्र तल से 2800 मीटर की ऊंचाई पर स्थित, कुफरी फन वर्ल्ड दुनिया के सबसे ऊंचे मनोरंजन पार्कों में से एक है। इसमें दुनिया का सबसे ऊंचा गो कार्ट ट्रैक है। बर्फ से ढकी हिमालय की चोटियों के बीच स्थित यह दुनिया के सबसे खूबसूरत मनोरंजन पार्कों में से एक है।