kinnaur News: प्रदेश के जनजातीय ज़िला किन्नौर के नाथपा खास में अग्निकांड, तीन कमरों के मकान में आग से नेपाल मूल के दो मजदूर जिंदा जले।

Listen to this article

गाँव वालों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।लोग घर के अंदर गए , देखा,दो नेपाल मूल के लोग जिंदा जले हुए थे।

आग की इस घटना में मनोरंजन (45) और नंद लाल (42) की मौत हो गई। दोनों मजदूरी करते थे और दोफली नंद के घर में पिछले दो माह से रह रहे थे

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय ज़िला किन्नौर के नाथपा खास में मंगलवार रात को तीन कमरों का एक मकान आग की भेंट चढ़ गया। जिसमें नेपाल मूल के दो मज़दूर लोग जिंदा जल गए। पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए शव इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला भेज दिए हैं। ग्रामीण यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाते तो पूरा नाथपा गांव आग की जद में था। मंगलवार रात करीब आठ बजे निचार खंड के नाथपा खास गांव में दोफली नंद के घर में अचानक आग लगी। लकड़ी से बने इस घर में तीन कमरे थे, जो देखते ही देखते आग की भेंट चढ़ गए। ग्रामीणों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घर के भीतर दो नेपाल मूल के लोग जिंदा जले हुए थे। आग की इस घटना में मनोरंजन (45) और नंद लाल (42) की मौत हो गई। दोनों मजदूरी करते थे और दोफली नंद के घर में पिछले दो माह से रह रहे थे।