मैंने जब-जब जनता के हक के लिए आवाज़ उठाई, मुझे हमेशा दबाने का प्रयास किया गया। लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा:रवि ठाकुर। फ़ेसबुक पेज पर लाहौल स्पीति की जनता को दिया संदेश। कांग्रेस सरकार पर कसे तंज।

Listen to this article

कहा,मैने और मेरे माता -पिता ने पूरे तन-मन से लाहौल स्पीति वासियों की 40 सालों तक बिना किसी स्वार्थ के कांग्रेस में रहकर सेवा की। कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में हमेशा निष्ठा से जुड़ा रहा, लेकिन कांग्रेस सरकार में मुझे प्रताड़ना झेलनी पड़ी

IBEX NEWS,शिमला।

मैंने जब-जब जनता के हक के लिए आवाज़ उठाई, मुझे हमेशा दबाने का प्रयास किया गया। लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा। कांग्रेस पार्टी से अयोग्य घोषित होने के बाद बीजेपी में शामिल पूर्व विधायक रवि ठाकुर ने फ़ेसबुक पेज पर लाहौल स्पीति की जनता को संदेश दिया है।कहा कि शीघ्र मिलने आऊँगा। कांग्रेस सरकार पर कसे तंज कि मुझे हमेशा दबाने का प्रयास हुआ। उन्होंने पेज पर लिखाहै कि। मैं रवि ठाकुर, निलंबित विधायक लाहौल स्पीति, मैं आप सभी को संदेश देना चाहता हूं कि मैने और मेरे माता -पिता ने पूरे तन-मन से लाहौल स्पीति वासियों की 40 सालों तक बिना किसी स्वार्थ के कांग्रेस में रहकर सेवा की। कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में हमेशा निष्ठा से जुड़ा रहा, लेकिन कांग्रेस सरकार में मुझे प्रताड़ना झेलनी पड़ी, मुझे असंवैधानिक तरीके से विधानसभा से निलंबित भी किया गया। मैंने जब-जब जनता के हक के लिए आवाज़ उठाई, मुझे हमेशा दबाने का प्रयास किया गया। लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा जनता के हक की लड़ाई के लिए आवाज़ उठाता रहूंगा। मैं महिलाओं, बुजुर्गों और नौजवानों की सेवा तत्परता से करता रहूंगा। मैं बताना चाहता हूं कि मैं औपचारिक तौर पर पूरे ब्यौरे के साथ मीडिया में घोषणा करूंगा, साथ ही साथ बहुत जल्द लाहौल स्पीति का दौरा भी करूंगा। भाजपा के नेतृत्व में हिमाचल का विकास लिए सदैव खड़ा रहूंगा।
आप सभी के प्यार और स्नेह का हमेशा आभारी हूं।

आपका
रवि ठाकुर