उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ किन्नौर का अब अपना फ़ेसबुक पेज । विश्व एनजीओ दिवस की कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त ने लॉंच किया संघ का फेसबुक पेज  ।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ किन्नौर ने आज यहाँ उपायुक्त कार्यालय के सभागार में विश्व एनजीओ दिवस मनाया जिसमें उपायुक्त किन्नौर तोरुल एस रवीश ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। 


उपायुक्त ने संघ के सदस्यों को विश्व एनजीओ दिवस की शुभकामनाएं दी और आशा व्यक्त करते हुए कहा कि कार्यालय के सभी अधिकारी व कर्मचारी मिलकर इस जिला को आगे बढ़ाने के लिए बढ़चढ़ कर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि वह उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारियों के उत्साह को देखकर काफी प्रभावित हैं।
इस अवसर पर तोरुल एस रवीश ने उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ किन्नौर के फेसबुक पेज का भी विमोचन किया और इसका इस्तेमाल सावधानी और जिम्मेवारी से करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जो संघ द्वारा साल भर आयोजित की जाने वाली गतिविधियों का कैलेंडर तैयार किया गया है उसमें सभी सदस्य बढ़चढ़ कर भाग लें। उन्होंने कहा कि कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी उनसे किसी भी विषय पर कभी भी चर्चा कर सकते हैं तथा संघ द्वारा रखी गई मांगों पर भी सहानुभूतिपर्वक विचार किया जायेगा। 


विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित उपमण्डल दण्डाधिकारी कल्पा डॉ मेजर शशांक गुप्ता ने विश्व एनजीओ दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संघ के सदस्य अपनी समस्याओं और मांगों के लिए उनसे कभी मिल सकते हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने उपायुक्त के ध्यानार्थ ई-गवर्नेंस सेंटर के जीर्णोद्धार का विषय लाया जिस पर उपायुक्त ने इस दिशा में कार्य करने के निर्देश दिए।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सहायक आयुक्त राजेंद्र कुमार गौतम ने उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ को आयोजन की शुभकामनाएं दी और उनकी सभी मांगों को उपायुक्त के समक्ष प्रस्तुत करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि संघ द्वारा कॉमन रूम को खोलने की जो मांग रखी गई थी उसे पूरा कर दिया गया है। उन्होंने संघ के सदस्यों को विश्व एनजीओ दिवस की भी बधाई दी। 
प्रधान, उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ किन्नौर, रूपा ने स्वागत सम्बोधन प्रस्तुत करते हुए संघ के उद्देश्यों से मुख्यातिथि तथा अन्य को अवगत करवाया और सभी का कार्यक्रम में शामिल होने पर धन्यवाद व्यक्त किया।
कार्यालय सचिव, उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ किन्नौर, सुचित्री ने साल भर आयोजित की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों पर विस्तारपूर्वक जानकारी साझा की। 
इस अवसर पर कार्यक्रम के प्रायोजक प्रधान व्यापार मण्डल सूरज भान और शेरू फोटो स्टूडियो के मालिक शेर सिंह सहित उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ के सभी सदस्य उपस्थित रहे।