बल्ह कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने अपने पदों से सामूहिक त्यागपत्र दिया।

Listen to this article

पदाधिकारियों ने कहा कि प्रतिभा सिंह की प्रकाश चौधरी से मंत्रणा होने के बावजूद हाईकमान ने इस पूरे मामले को हल्के में लिया है। 

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल सरकार में पूर्व मंत्री एवं मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश चौधरी की ओर से बीते दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से दिए गए त्याग पत्र को सरकार व कांग्रेस हाईकमान की ओर से हल्के से लेने पर कार्यकर्ता खफा हैं। चौधरी की अनदेखी पर बल्ह कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने अपने पदों से सामूहिक त्यागपत्र दे दिया है।

शुक्रवार को प्रकाश चौधरी के निवास पर हुई बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अजय ठाकुर और बल्ह कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर ने कहा कि प्रकाश चौधरी के अपने पद से त्यागपत्र देने के बाद उनके समर्थन में सभी पदाधिकारियों ने यह कदम उठाया है। लगभग दो दर्जन पदाधिकारियों ने हस्ताक्षरित इस्तीफे प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को मेल कर दिए हैं।

त्यागपत्र भेजने वालों में अध्यक्ष बल्ह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुलदीप ठाकुर, महासचिव महेंद्र गुप्ता, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अजय ठाकुर, मोहन लाल ठाकुर, विनोद ठाकुर, पवन ठाकुर, दिनेश नायक, मुरारी शर्मा, मोहन गुलेरिया, इंद्र सिंह, बलराज चौधरी, नवीन राणा, तारा तूंगला, ललित ठाकुर, अश्विनी वालिया, माया देवी, शेर सिंह, महेंद्र सिंह, घनश्याम, सरवन नायक, ललित ठाकुर व विनोद गुलेरिया आदि शामिल हैं।