पूजा अर्चना के बाद ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री ने संभाला कार्यभार।कांग्रेस आलाकमान का जताया आभार,कहा टाइम बाउंड काम होंगे। सुस्त रवैया अब नहीं। आजादी के बाद अब मिला कुसुमपटी को कैबिनेट रैंक।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के लिए रोड मैप पूरा तैयार है । कैसे स्वच्छता अभियान को चलाना है ? सरकार द्वारा चलाई जा रही मूलभूत योजनाओं को किस तरह से अम्लीजामा पहनाया जाये इसके लिए भी पूरा खाका बना है। अधिकारियों से बैठक में अब स्पष्ट होगा। टाइम बाउंड काम होंगे। हमाचल प्रदेश की सुखविंदर सिंह का ये क्लियर स्टैंड हैं कि सुस्त रवैया स्कीमों पर सहन नहीं होगा।

सचिवालय में ग्रामीण विकास पंचायती राज विभाग के मंत्री पद पर कार्यभार संभालते हुए अनिरुद्ध सिंह पहले ही दिन इस तरह से फुल कॉंफिडेंट आये। आगे बताया कि सुक्खु सरकार को काम में सुस्ती पसंद नहीं ।विकास के नये आयाम स्थापित करने के लिए टाइम बाउंड काम होगा। जैसे ही विभाग में अधिकारियों की नियुक्ति होगी बैठक कर तमाम पहलुओं पर काम होंगे। कैसे कामों के लिए फण्ड की व्यवस्था होगी इन पर गौर होगा।

कासुम्पटी विधानसभा से आजादी के बाद पहली बार कैबिनेट रैंक मिला है।लोगों को बहुत उम्मीद हैं। उन्होंने इस अवसर पर सभी कांग्रेस राष्ट्रीय नेताओं का आभार जताया।