दुःखद : प्रदेश के बिलासपुर में एक सड़क हादसे में सोमवार को पति-पत्नी की मौत। मृतक दंपत्ति के बेटा-बहू गंभीर रूप से घायल।

Listen to this article

शिमला-मटौर नेशनल हाईवे पर सोमवार सुबह बिलासपुर थाना के अंतर्गत बरमाना के देलग के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

IBEX NEWS,शिमला।

प्रदेश के ज़िला बिलासपुर में एक सड़क हादसे में सोमवार को पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि मृतक दंपत्ति के बेटा-बहू गंभीर रूप से घायल हैं। शिमला-मटौर नेशनल हाईवे पर सोमवार सुबह बिलासपुर थाना के अंतर्गत बरमाना के देलग के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।इस दर्दनाक सडक़ हादसे में पत्ति-पत्नी की मौत हो गई है। वहीं घायल बेटे- बहू का AIIMS बिलासपुर में उपचार चल रहा है।

मृतक की पहचान 57 वर्षीय बिलासपुर के झज्जर गांव निवासी सुभाष चंद्र और उनकी पत्नी रंजना देवी उम्र 55 साल के तौर पर हुई है।प्रारंभिक जांच के अनुसार, कार चालक ने तीखे मोड़ पर कार से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क से करीब 90 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। कुछ देर में पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व घायलों को अस्पताल पहुंचाया।इस हादसे में मृतक दंपत्ति का बेटा अंकुश और 23 वर्षीय बहू अंकिता कुमारी को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि परिवार के चारों सदस्य HP 23B8217 नंबर कार में सुबह घर से तीर्थ स्थल माकरंडा में स्नान के लिए निकले थे। इस दौरान चारों हादसे का शिकार हो गए।