हिमाचल के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की बेटी डॉक्टर आस्था अग्निहोत्री ने चुनाव लड़ने से इनकार । आस्था अग्निहोत्री कहती हैं कि ”मैं मां के बिना जीने का रास्ता तलाश रही हूं।”

Listen to this article

IBEX NEWS ,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने चुनाव लड़ने से इनकार कर कांग्रेस की उम्मीदों को झटका दिया है। आस्था अग्निहोत्री ने कांग्रेस हाईकमान से चुनाव लड़ने से इनकार किया है।हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की चार सीटों के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं, लेकिन अभी तक कांग्रेस हमीरपुर और कांगड़ा से अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान नहीं कर पाई है। वहीं, चर्चाएं ये भी चली कि हमीरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की बेटी डॉक्टर आस्था अग्निहोत्री को मैदान में उतार सकती है, लेकिन अब आस्था अग्निहोत्री के पिता और उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

‘मां की यादों में जूझ रही हूं’
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आस्था अग्निहोत्री ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। आस्था अग्निहोत्री कहती हैं कि ”मैं मां के बिना जीने का रास्ता तलाश रही हूं, मां ने यह राजनीतिक सल्तनत खड़ी की, उनकी यादों से जूझ रही हूं। इस दु:खद घड़ी में लोकसभा या विधानसभा जाने की लालसा नहीं। राजनीति से ऊपर मेरी मां की अनगिनत समृतियों ने मुझे भीतर से तोड़ दिया है, पापा भी बोल्ड फेस रख रहे हैं, लेकिन हकीकत मैं जानती हूं। यह समय मां को श्रद्धा सुमन अर्पित करने का, चुनाव लड़ने का कतई भी नहीं है। इसलिए प्रस्ताव करने के लिए सभी का आभार।”