IPL In Dharamshala: धर्मशाला पहुंची पंजाब किंग्स की टीम, प्रीति जिंटा भी पहुँची।

Listen to this article

IBEX NEWS NETWORK,शिमला।

आईपीएल मैचों के लिए रविवार दोपहर पंजाब किंग्स की टीम गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची। दोपहर 1.45 बजे विमान से पंजाब की टीम कप्तान शिखर धवन की अगुवाई में एयरपोर्ट पहुंची और यहां से धर्मशाला के होटल रेडिसन ब्लू के लिए रवाना हुई। इस दौरान तैनात पुलिस बल ने क्रिकेट प्रेमियों को खिलाड़ियों के पास पहुंचने नहीं दिया।

रविवार को धर्मशाला पहुंची पंजाब की टीम में सबसे पहले टीम के कप्तान शिखर धवन बाहर आए। उन्होंने हाथ हिलाकर क्रिकेट प्रेमियों का अभिनंदन स्वीकार किया। इसके बाद वह बस में बैठ गए। इसके बाद सिकंदर रजा, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, तेज गेंदबाज कगिसो रबाड़ा, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बराड़, जितेंद्र सिंह, प्रभसिमरन सिंह सहित कोच बसीम जाफर और अन्य खिलाड़ी भी एयरपोर्ट से बाहर आए।

धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स की टीम 17 मई को दिल्ली कैपिटल्स और 19 मई को राज्यस्थान रॉयलस के खिलाफ अपने अंतिम लीग मुकाबला खेलेगी। वहीं, पंजाब की टीम के नजरिए से यह दोनों मैच बहुत महत्वपूर्ण है। इन दोनों मैचों में पंजाब की जीत टीम को प्लेऑफ की दहलीज तक पहुंचने में मददगार साबित हो सकती है। वहीं सोमवार दोपहर को दिल्ली की टीम भी अपने मैच के लिए धर्मशाला पहुंच जाएगी।

गुपचुप बाहर आईं पंजाब किग्स की मालकिन प्रीति जिंटा
पंजाब किग्स की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा भी रविवार को गगल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट में पहुंची। गुपचुप तरीके से बाहर आई प्रीति जिंटा ने मुंह पर मास्क पहने रखा। इसके चलते वहां मौजूद उनके प्रशंसकों को भी इसकी भनक नहीं लग पाई और अभिनेत्री गाड़ी में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गईं।