तारा हॉल स्कूल की टीचर के घर चोरी, संजौली शिमला में दिन दिहाड़े बालकनी से घुस लाखों के गहने उड़ा के गए शातिर।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

तारा हॉल स्कूल की टीचर के घर संजौली शिमला में दिन दिहाड़े चोर घर की बालकनी से घुस लाखों के गहने उड़ा ले गए। सबसे ऊपरी मंज़िल ऐपल एस्टेट सिमिट्री में शातिरों ने खिड़की की ग्रिल खोली और भीतर घुस गए। किराएदारों और आस पास के पड़ौसियों को चोरों की मौजूदगी की भनक तक नहीं लगी।चोरों ने आराम से चोरी को अंजाम दिया। दिनदिहाड़े वे घर के भीतर चीजों को खंगालते रहे। पॉश इलाक़े में स्थित घर में दिन में कोई नहीं रहता था।

स्कूल टीचर काजल शर्मा बीते दिन सुबह सात बजे घर से रोज़मर्रा की तरह निकली और जब लौटी तो घर का ताला खोला। ड्राइंग रूम से कुछ देर आराम करने के बाद सीधे किचन में चाय बनाने पहुँची। उन्हें जरा भी अंदाज़ा नहीं लगा कि घर में चोर हाथ साफ़ कर गए है। चाय बनाते ध्यान एक कमरे में बेड बॉक्स के खुले पल्ले की और गया तो हैरान रह गई। पूरा कमरा एल्मिरा , ड्रॉज़ उथल पुथल और कपड़े, पर्स बिखरे थे । दूसरे कमरे के भी ऐसे ही हालात थे।सारे पर्स खुले थे और सोने की चेन, अँगूठियाँ, कड़े आदि चीज़े ग़ायब। तुरंत पुलिस को फ़ोन किया। मौके पर पहुँची पुलिस छान बीन में जुटी है। मगर अभी तक चोरी का सुराग तक नहीं लगा है। काजल शर्मा घर में अकेली थी। माँ और पिता गाँव कोटखाई में थे। काजल शर्मा के घर के आसपास कई घर सटे है। सामने सामने पड़ौसियों की खूब चहल पहल रहती है । चोरी की घटना से लोग सहमे है और माँग उठ रही है कि मामले पर पुलिस मुस्तैदी दिखाएं ताकि लोग राहत की सांस के पाएँ।

काजल शर्मा का कहना है कि पुलिस को शिकायत की है और जाँच में पुलिस जुटी है मगर अभी तक कुछ सुराग नहीं लगा पाई है।उम्मीद है कि पुलिस शीघ्र शातिरों के गिरेबान तक पहुँचेगी और मेहनत की कमाई वापस मिलेगी।