बागी हमारे भाई, वापस आना चाहें तो स्वागत:मुख्यमंत्री सुक्खू।

Listen to this article

मेरी कमी रही कि मैं शराफत में रह गया। पूरे घटनाक्रम में खुफिया तंत्र का भी फेलियर रहा है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक मनु सिंघवी की हार की जिम्मेवारी भी ली। चुनाव टाई हुआ था। पर्ची से भाजपा को सीट मिली है।

अपने फ़ेसबुक पेज पर पोस्ट साझा की है कि जानकारी कि बीजेपी ने चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए ऐसे हथकंडे आज़माए जो हिमाचल की संस्कृति में कभी नहीं देखे गए। षड्यंत्र के तहत मेरे इस्तीफे की झूठी खबर फैलाई। सत्ता की भूख में सदन में गुंडागर्दी की। बीजेपी में गए ये विधायक अब जनता का सामना नहीं कर पाएंगे :सीएम

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि बागी वापस आना चाहें तो उनका स्वागत है। गुरुवार शाम को ओकओवर शिमला में प्रेसवार्ता करते हुए सुक्खू ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ क्राॅस वोटिंग करने वाले छह विधायक हमारे भाई हैं। इनकी गलती माफ की जा सकती है। दो विधायकों की पत्नियों ने घर में आकर मुझसे बात भी की है लेकिन विधायक अभी हिमाचल से बाहर हैं, उनके पास फोन भी नहीं है। मेरी कमी रही कि मैं शराफत में रह गया। पूरे घटनाक्रम में खुफिया तंत्र का भी फेलियर रहा है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक मनु सिंघवी की हार की जिम्मेवारी भी ली। चुनाव टाई हुआ था। पर्ची से भाजपा को सीट मिली है।

अपने फ़ेसबुक पेज पर पोस्ट साझा की है कि बीजेपी ने चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए ऐसे हथकंडे आज़माए जो हिमाचल की संस्कृति में कभी नहीं देखे गए। षड्यंत्र के तहत मेरे इस्तीफे की झूठी खबर फैलाई। सत्ता की भूख में सदन में गुंडागर्दी की। बीजेपी में गए ये विधायक अब जनता का सामना नहीं कर पाएंगे।