32 वर्षीय युवक पदम सिंह को ज़मीन निगल गई या आसमाँ खा गया।बूढ़े माँ बाप की आँखें पत्थरा गई , घर से पाँच सौ मीटर की दूरी पर टूटा मोबाइल और जैकेट ही मिली और कोई सुराग नहीं।

Listen to this article

12 दिन बाद भी बारंग से लापता युवक को खोजने में पुलिस बेरंग हाथ बैठी।

शुक्रवार 22 मार्च से अपने घर से दोपहर 2 बजे से लापता है।

IBEX NEWS,शिमला।

जनजाति जिला किन्नौर के विकास खंड कल्पा के अंतर्गत गांव बारंग में गत दिवस 32 वर्षीय युवक पदम सिंह सुपुत्र राम छैरिगं जो कि शुक्रवार 22 मार्च से अपने घर से दोपहर 2 बजे से लापता है। अभी तक इस युवक का कोई पता नहीं चल पाया है। बुजुर्ग माँ बाप की आँखें पत्थरा गई है माँ देहरी पर टकटकी लगाए बैठी है । आँगन में कुछ आहट होते ही वो घर के आँगन में आजाती है। बताती है कि बिना बताए घर से बाहर कहीं नहीं जाता था पदम। 22 मार्च को घर के सभी लोग बगीचे में काम करने गए थे और पदम् घर में अकेला था। दोपहर बाद जब घर पहुँचे तो उसका टूटा मोबाइल और जैकेट घर से कुछ ही दूरी पर मिली। बहुत ढूँढा मगर कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस को भी इतलाह किया है मगर सफलता हाथ नहीं लगी है। वो शांत स्वभाव का है।ग्रेजुएट है।घर में माँ पिता और छोटा भाई है जो उसकी राह ताक रहें है।

परिजनों ने सभी लोगों से आग्रह किया है कि यदि आप में से किसी सज्जन को युवक की कोई पहचान हिमाचल प्रदेश के रामपुर, शिमला, सोलन, कहीं पर भी दिखे तो कृपया इस मोबाइल 85808-52645 नम्बर पर सम्पर्क करें।