मंडी से कंगना के खिलाफ विक्रमादित्य लड़ सकते हैं चुनाव, कांग्रेस की सीईसी बैठक में चर्चा।

Listen to this article

इलेक्शन कमेटी (CEC) मीटिंग में मंडी सीट पर विक्रमादित्य सिंह और शिमला सीट पर विनोद सुल्तानपुरी का नाम फाइनल कर दिया गया है।आधिकारिक तौर पर शाम तक टिकट की घोषणा हो सकती है।

IBEX NEWS,शिमला।

लोकसभा चुनाव को लेकर मंडी से विक्रमादित्य सिंह को उम्मीदवार घोषित किया गया है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने इसका एलान किया है। अभी पार्टी की तरफ से विक्रमादित्य के नाम का आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। हालांकि भाजपा मंडी से कंगना रनौत को उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। वहीं, प्रतिभा सिंह ने कहा, ‘हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कंगना क्या कर रही हैं, क्या बोल रही हैं। मंडी के लोग हमेशा हमारे साथ हैं।’हिमाचल में कांग्रेस के लोकसभा और विधानसभा उप चुनाव के टिकट पर आज दिल्ली में मंथन हुआ। सूत्रों की माने तो सेंटर इलेक्शन कमेटी (CEC) मीटिंग में मंडी सीट पर विक्रमादित्य सिंह और शिमला सीट पर विनोद सुल्तानपुरी का नाम फाइनल कर दिया गया है।आधिकारिक तौर पर शाम तक टिकट की घोषणा हो सकती है।

प्रतिभा सिंह ने कहा, ‘हमने जो दो-तीन नाम शॉर्टलिस्ट किए थे, उन पर चर्चा हुई। यह आलाकमान, मल्लिकार्जुन खरगे पर निर्भर करता है कि वे किन नामों पर मुहर लगाते हैं।’ मंडी सीट पर उन्होंने कहा, ‘हमारे सभी वरिष्ठ नेताओं का मानना है कि इस बार किसी युवा नेता को मैदान में उतारा जाना चाहिए। इसलिए विक्रमादित्य सिंह के नाम पर सहमति बन गई है।’